29 हजार की ब्लैक बॉडीकॉन मिनी ड्रेस में शहनाज़ गिल का लेटेस्ट फोटोशूट,

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 5 Second

मई 17, 2022

बिग बॉस में क्यूट और चबी दिखने वाली शहनाज बिल्कुल फिट और ग्लैमरस हो गई। उन्होंने अपना कई फोटोशूट भी कराया है और इस दौरान उनका एक फोटोशूट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डबू रतन्नानी ने शहनाज की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

बिग बॉस 13 से फेमस हुई शहनाज गिल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। क्यूट और अपने मजेदार हरकतों के कारण वह हर किसी की फेवरिट बन गई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने ऊपर खूब मेहनत की और उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग काफी हैरान रह गए। बिग बॉस में क्यूट और चबी दिखने वाली शहनाज बिल्कुल फिट और ग्लैमरस हो गई। उन्होंने अपना कई फोटोशूट भी कराया है और इस दौरान उनका एक फोटोशूट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डबू रतन्नानी ने शहनाज की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसमें शहनाज ने एक ब्लैक लेदर बॉडीकॉन पहना हुआ है।

शहनाज ब्लैक कलर के इस शॉर्ट ड्रेस में बहुत ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने ड्रेस के साथ ब्लैक फुटवियर, रेड लिपस्टिक, स्मोकी आई मेकअप और बन बनाया है। शहनाज इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं। ब्राइट मेकअप के साथ उनका यह लुक काफी ज्यादा सुंदर लग रहा है। इस फोटोशूट में शहनाज के पीछे सफेद बैकग्राउंड है और साथ में एक येलो बॉक्स भी रका हुआ है। डबू रत्नानी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘किसी भी महिला को यह विश्वास अधिक खूबसूरत बनाता है कि वो वाकई में खूबसूरत है.’ साथ ही उन्होंने शहनाज गिल को भी टैग किया है।

काफी महंगी है यह ड्रेस

अगर आप शहनाज की इस ड्रेस की कीमत जानेंगे तो आपके शायद होश उड़ सकते है। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक, शहनाज की यह ड्रेस रॉकी स्टार वर्ल्ड वेबसाइट पर उपलब्ध है और इसे पीयू ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस कहा जाता है जिसकी कीमत 29,500 हजार रुपये होगी।

Next Post

Cannes 2022: दीपिका-ऐश्वर्या से हिना खान तक, ये एक्ट्रेसेस बिखेरेंगी रेड कार्पेट पर अपना जलवा

मई […]
👉