कॉमेडियन राजपाल यादव को उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का चेयरमैन बना सकती है योगी सरकार

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 55 Second
  • अप्रैल 26, 2022  

उत्तर प्रदेश सरकार से जुड़े सूत्रों से जानकारी मिली है कि योगी सरकार फिल्म अभिनेता राजपाल यादव को उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का चेयरमैन बना सकती है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनावों की तैयारी सरकार ने अभी से ही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि कुच दिनों पहले ही राजपाल यादव और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस मुलाकात के बाद से ही यह अटकलें बढ़ने लगी कि योगी सरकार राजपाल यादव को एक बड़ी जिम्मेदारी दे सकती हैं। साल 2021 में उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने समाजवादी पार्टी को काटे की टक्कर दी थी अब लोकसभा चुनाव के दौरान योगी सरकार समाजवादी पार्टी के यादव वोट काटने के लिए राजपाल यादव को अपने पाले में लाना चाहती हैं।

दिनेश लाल यादव (निरहुआ) की बात करें तो माना जा रहा है कि एक बार फिर से बीजेपी आजमगढ़ लोकसभा सीट से निरहुआ को मैदान में उतारने वाली हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को जीत मिलने के बाद उन्होंने आजमगढ़ के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था तब से यह सीट खाली है। 

Next Post

E-Paper- 27 April 2022

Click […]
👉