DID लिटिल मास्टर्स के मंच पर पर्ल टॉप पहने अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 2 Second
  • अप्रैल 22, 2022  

डीआईडी के मंच पार मौनी न पर्ल हॉल्टर नेक टॉप के साथ शिम्मरी गोल्डन स्कर्ट में नज़र आईं। मौनी ने स्मोकी मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। खुले बालों में मौनी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज़ दिए। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।

हाल ही में मौनी रॉय रियल्टी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 के सेट पर बतौर होस्ट नजर आईं। इस दौरान मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने हुस्न का जादू फैंस पर चलाया। डीआईडी के मंच पार मौनी न पर्ल हॉल्टर नेक टॉप के साथ शिम्मरी गोल्डन स्कर्ट में नज़र आईं। मौनी ने स्मोकी मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। खुले बालों में मौनी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज़ दिए। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं।

आपको बता दें कि मौनी की ये आउटफिट गैब्रिएला डेमेट्रियाडेज़ की क्लोदिंग लाइन डेम लव और कल्कि फैशन के कोलैबोरेशन द्वारा बनाई गई है। इस ऑउटफिट की कीमत 19,540 रुपए है। इस तरह की ऑउटफिट शायद ही पहले कभी किसी एक्ट्रेस ने पहनी होगी।

मौनी के फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह फेल गई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मौनी को 22.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Next Post

आ रही है Fast & Furious 10, फिल्म को लेकर एक्टर विन डीजल ने की बड़ी घोषणा

अप्रैल […]
👉