बाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में अकिब जिया ने प्रयागराज का नाम किया रौशन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 46 Second

(अशफी खान) प्रयाग राज। चंडीगढ़ में आयोजित बाडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में प्रयागराज के करेली के अकिब जिया (नजफ) ने प्रयागराज का नाम रोशन किया है। अकिब जिया इससे पहले किसी भी तरह का कोई स्पर्धा में शामिल नहीं हुए पहली बार बाडी बिल्डिंग स्पर्धा में भाग लिया और छठा स्थान प्राप्त कर के जनपद का नाम रोशन कर चुके हैं। इस स्पर्धा में 600 प्रतिभागी ने भाग लिया और अकिब जिया ने रनरअप छठा स्थान पा लिया वह आने वाले समय में मिस्टर वर्ड जैसी बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेने की चाहत रखते हैं। पड़ोसी एवं परिजनों में खुशी की लहर है।
बता दें कि छोटे शहर के बच्चों में भी प्रतिभा छुपी होती है लेकिन स्कोप ना मिलने की वजह से बच्चे पीछे रह जाते हैं। फिर भी अकिब जिया ने स्कोप की चिंता ना करते हुए अपने आप को जी जान से मेहनत करते हुए अड़ा दिया और आज प्रयागराज ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है।
एल एल बी के छात्र अकिब जिया ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारी। कोच अतिंदर जीत ने बताया अपने सपने पूरे करने के लिए अकिब जिया ने कड़ी मेहनत की और आज पूरे जिले के दूसरे लोगों के लिए एक रोल माडल बन कर उभर रहे हैं। पिता जिया उद्दीन ने बताया आने वाले समय में मिस्टर वर्ड जैसी बड़ी प्रतियोगिता में अकिब जिया भाग लेना चाहते है। बड़ा भई शकिब जिया ने कहा अगर सरकार अकिब जिया जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को प्रोत्साहित एवं साथ दे तो वह देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर सकते हैं।
बाडी बिल्डर अकिब जिया का कहना है कि सभी बच्चों को अपनी अपनी प्रतिभा दिखानी चाहिए और अपने हुनर में कभी कमी नहीं छोड़नी चाहिए। जिसके अंदर जो भी हुनर है वह स्टेज पर दिखाएं और मुझसे भी आगे बढ़ने का सपना देखें और कामयाब बने, जनपद का ही नहीं भारत का नाम रोशन करें। यह भारत के लिए गर्व की बात है।

Next Post

जनपद में चलाया गया विद्युत सघन चेकिंग अभियान

(संदीप […]
👉