खूबसूरत हसीना रश्मिका मंदाना का सच होने वाला है सपना, तस्वीरें शेयर करके जाहिर की ख़ुशी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 14 Second
  • अप्रैल 7, 2022  

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना रश्मिका मंदाना अभिनेता थलपति विजय की बड़ी फैन हैं और काफी लंबे वक़्त से उनके साथ काम करना चाहती थी। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जल्द ही सुपरस्टार थलपति विजय के साथ उनकी अगली फिल्म थलपथी 66 में काम करती नजर आएँगी।

बीते दिन चेन्नई में थलपति 66 के लिए पूजा का आयोजन किया गया था। थलपति 66 की पूजा के कार्यक्रम से रश्मिका ने थलपति विजय के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और प्यार भरे कैप्शन के साथ अपनी ख़ुशी जाहिर की।

अभिनेत्री ने लिखा, “ठीक है अब तो कुछ और ही लग रहा है.. वर्षों से सर को देख रहीं हूं और अब वह सब कुछ करने के लिए जो मैं करना चाहती हूं .. उनके साथ एक्ट करना, साथ डांस करना, उनकी नज़र लेना, उनसे बात करना.. सब कुछ .. आखिरकार!” तस्वीरों में अभिनेत्री काफी खुश नजर आ रही हैं और थलपति विजय की नजर उतारतीं दिख रही हैं।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की इन तस्वीरों को अबतक तीन मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और अभिनेत्री के फैन गर्ल मूमेंट को लेकर काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “हम आपकी खुशी को चेहरे से महसूस कर सकते हैं।” एक अन्य ने कमेंट में लिखा, “मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकती।”

रश्मिका मंदाना ने साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में की हैं। आखिरी बार वह ब्लॉकबस्टर फिल्म “पुष्पा” में श्रीवल्ली की मुख्य भूमिका निभाती नजर आयी थी। इसके अलावा अभिनेत्री इस साल फिल्म ‘मिशन मजनू’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगी। इस फिल्म में रश्मिका बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएँगी।

Next Post

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’ के अधिकार ‘अमेजन स्टूडियो’ ने हासिल किये

अप्रैल […]
👉