बिना एस्टीमेट बनाये ही हटा दी गई 11 हजार लाइन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 28 Second

(शमशाद सिद्दीकी)
सरोजनीनगर । जहां एक तरफ प्रदेश सरकार भू माफि याओं पर बुलडोजर चलाने की बात कर रही है तो वही बिजली विभाग के आलाधि कारी चंद रुपयों को लेकर प्रापर्टी डीलर के आगे बिजली विभाग के बड़े अधिकारी नत मस्तक नजर होते नजर आ रहे है। जहाँ अधिकारियों की मिलीभगत से बिना एस्टीमेट बनाये ही 11 हजार लाइन को बिजली विभाग के अधि कारियों के आदेश पर 11 हजार लाइन अनन्या प्रापर्टी डीलर साइट से रफू चक्कर हो कर लाइन हटा दी गयी।
सरोजनीनगर के गहरु फीडर क्षेत्र के बंथरा में एक निजी अनन्या प्रापर्टी साइट के ऊपर से निकली 11 हजार की बिजली लाइन को विभाग के अधिकारियों ने स्वार्थ के चलते लाइन को ही हटा दिया। जिसके चलते बिजली विभाग के अधिकारियों का कच्चा चिट्ठा सामने नजर आते ही अधिकारियों की आवाज में गड़गड़ाहट सी होने लगी। जहां प्रापर्टी डीलर के आगे बिजली विभाग के बड़े अधि कारी नतमस्तक नजर आते है।
वहीं प्रापर्टी डीलर की साइड के बीचों बीच 11 हजार लाइन पार थी, विडंबना यही है कि छोटे अधिकारियों से लेकर बड़े अद्दि कारी तक एक ही जुबानी बयां कर रहे हैं । साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि अद्दिकारियों की मिलीभगत से बिना एस्टीमेट बनाए 11 हजार लाइन को हटा कर प्रापर्टी डीलर बिना रोक -टोक के अपनी अनन्या साइट पर निकली 11 हजार लाइन को आसानी से हटवा दिया। अनन्या प्रापर्टी साइट के बीच से विद्युत लाइन चल रही थी। वहीं विद्युत आपूर्ति विभाग को प्रापर्टी डीलर के आगे नतमस्तक होना पड़ा। विद्युत विभाग के आलाधिकारी ने बिना एस्टीमेट बनाये व बिना फीस रशीद काटे प्रापर्टी साइट में अड़चन आ रही 11 हजार विद्युत आपूर्ति को हटा दिया।

Next Post

भाजपा प्रत्याशी ने जनता के जनप्रतिनिधियों के साथ परिचय एवं स्वागत सम्मेलन किया

(सौरभ […]
👉