स्टोर लॉन्च इवेंट में प्रेग्नेंट सोनम कपूर को किस करते दिखे पति आनंद आहूजा, देखें वायरल वीडियो

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 42 Second
  • मार्च 24, 2022  

स्टोर लॉन्च इवेंट से आनंद आहूजा और सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवाते समय आनंद आहूजा अपनी पत्नी सोनम कपूर को किस करते नजर आ रहे हैं। पति के इस किस के बाद सोनम कपूर मुस्कुराने लगती हैं।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने नए स्टोर के लॉन्च इवेंट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “नए @vegnonveg स्टोर लॉन्च के लिए तैयार सबसे प्यारी तारीख के साथ। लव यू @anandahuja मुझे तुम पर गर्व और @aabhineet और @emiliabergmans।”

इस इवेंट के लिए फैशन दिवा सोनम कपूर ने ब्लू ट्राउजर, ब्लू कोट के साथ व्हाइट टीशर्ट पहनी हुईं थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। सोनम कपूर द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है और माँ बनने का ग्लो अभिनेत्री के चेहरे पर निखर रहा है। स्टोर लॉन्च इवेंट में पूरी कपूर फैमिली के अलावा हुमा कुरैशी और पत्रलेखा जैसे कई बॉलीवुड सितारें स्पॉट हुए।

इसके अलावा स्टोर लॉन्च इवेंट से आनंद आहूजा और सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बॉलीवुड और मनोरंजन समाचार एजेंसी वूमप्ला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवाते समय आनंद आहूजा अपनी पत्नी सोनम कपूर को किस करते नजर आ रहे हैं। पति के इस किस के बाद सोनम कपूर मुस्कुराने लगती हैं।

लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और सब दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। इस फोटोशूट में अभिनेत्री मोनोकोनी बिकिनी पहनें अपने पति आनंद आहूजा की गोद में लेती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Next Post

E-Paper-26 March 2022

CLICK […]
👉