कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर शुरू किया प्रचार-प्रसार

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 11 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह ने गुरुवार को ऊंचाहार, जगतपुर व रोहनिया विकास खंड में दर्जनों स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं और जनसंपर्क करके अपने लिए जनसमर्थन की अपील की है। इस दौरान ऊंचाहार बस स्टेशन पर उन्होंने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ भी किया है।
कांग्रेस उम्मीदवार ने नुक्कड़ सभाओं में कहा कि रायबरेली को कांग्रेस ने सजाया है, संवारा है। रायबरेली की जनता अन्य पार्टियों के लिए मतदाता है किन्तु कांग्रेस के लिए ये परिवार के सदस्य है । उन्होंने उमर न की सभा में कहा कि ऊंचाहार क्षेत्र की जनता के सम्मान के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। क्षेत्र के विकास के लिए वह उम्मीदवार बनकर आए है। ऊंचाहार ब्लाक कांग्रेस कार्यालय को चुनाव कार्यालय के रूप में शुभारंभ के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यह स्व ठाकुर दलबहादुर सिंह और कुंवर हर नारायण सिंह की धरती है।
यहां के लोगों के खून में संघर्ष है । यहां के लोगों ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है। विगत दस सालों से यहां का विकास रुक गया है। इस विकास के रुके हुए पहिए को फिर से चलाना है तो कांग्रेस को फिर से जिताना होगा। इस मौके पर प्रमुख रूप से अरुण सिंह , मेहंदी हसन , शिव कुमार पाण्डेय , बाबा भीष्म सिंह , शाजू नकवी, इरफान मेंहदी , रेखा विश्वकर्मा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे।

Next Post

शहर दक्षिणी मे रुके विकास कार्य को पटरी पर लाना मेरी पहली प्राथमिकता -रईस चन्द शुक्लाद्ध शहर दक्षिणी सपा प्रत्याशी

(मो. […]
👉