समान अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सरोजनी नगर के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 28 Second

(शमशाद सिद्दीकी) सरोजनीनगर। राजधानी लखनऊ में चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रत्याशी 170 विधानसभा क्षेत्र सरोजनी नगर सुशील शुक्ला ने बताया कि हम चुनावी घोषणा पत्र और अपने पिछले 10 सालों के सार्वजनिक जीवन के भरोसे जो हमने जनता के लिए काम किया है संघर्ष किया है चुनाव मैदान में है।
हमारा घोषणापत्र सभी प्रत्याशियों और पार्टियों से बेहतर है इस घोषणापत्र का कोई मुकाबला नहीं। क्षेत्र की जनता घोषणा पत्र को पढ़ेगी तो यकीनन समान अधिकार पार्टी प्रत्याशी सुशील शुक्ला चुनाव चिन्ह पेट्रोल पंप को ही वोट करेगी।
घोषणा पत्र के मुख्य अंश जिसमें क्षेत्र सरोजनी नगर के लिए पांच गुरुकुल खोलने की घोषणा सस्ती और फिक्स चार्ज मुफ्त बिजली जनसंख्या नीति तालाबों का संरक्षण पुरोहितों एवं पुजारियों हेतु मासिक भत्ते की व्यवस्था प्रोन्नति में आरक्षण एवं पुरानी पेंशन बहाली महिलाओं को सुरक्षा एवं उनका अधिकार हरावनी बंथरा एवं माती में डिग्री कालेज की व्यवस्था स्कूटर इंडिया सरोजनी नगर में बड़े पार्क एवं बारात घर का निर्माण दहेज रहित विवाह करने वालों के लिए निशुल्क बरात घर की व्यवस्था यातायात का सुगम संसाधन उपलब्ध कराने की घोषणा की जिसमें स्कूटर इंडिया से चारबाग 10 दरोगा खेड़ा से चारबाग 10 बनी जो कि विधानसभा का सबसे आखरी कस्बा है वहां से चारबाग 15 में पहुंचाने की घोषणा की। 30 सूत्री घोषणा पत्र जिसमें ओल्ड एज क्लब जहां वृद्धजन अपना बचपन जी सकें जैसे अहम मुद्दों के साथ सुशील शुक्ला ने आज से प्रचार- प्रसार एवं जनसंपर्क डोर टू डोर प्रारंभ किया।

Next Post

शिक्षा एवं रोजगार को लेकर बीकेटी का युवा परेशान है-ललन कुमार

(सौरभ […]
👉