अखिलेश पर राजनाथ का तंज, डूबने जा रही सपा, लाल पोटली भी नहीं बचा सकती

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 35 Second
  • फरवरी 3, 2022  

राजनाथ ने कहा कि जब होगा क़ानून का शासन तो विकास करेगा योगासन। उत्तर प्रदेश में विकास 84 में से 83 आसन कर रहा है, एक आसन शीर्षासन विपक्ष के लिए छोड़ दिया है। रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान तेज है। आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अमरोहा पहुंचे थे जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर जबरदस्त तरीके से तंज कसा है। राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि अब अखिलेश यादव अपने हाथ में लाल पोटली लेकर घूम रहे हैं। जो डूबता है उसके लिए तीनके का सहारा ही काफी होता है। इस चुनाव में सपा भी पूरी तरह डूबने जा रही है इसलिए उन्होंने लाल पोटली का सहारा ले लिया है। उन्होंने कहा कि जब से योगीजी की सरकार आयी है, गुंडे बदमाशों ने बाहर घूमने के बजाय जेल में रहना बेहतर समझा है। विकास की पहली शर्त होती है अच्छी क़ानून व्यवस्था जो यहाँ क़ायम हुई है। उन्होंने कहा कि सपा के प्रत्याशियों के नाम उठा कर देख लीजिए अधिकांश के ख़िलाफ़ भारी भरकम आरोप लगे हुए हैं।

राजनाथ ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जो भी कहा करके दिखाया है। हम राजनीति में विश्वास का संकट पैदा नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रति हमारी सरकार बेहद संवेदनशील है। मैं यह बात दावे से कह सकता हूँ कि MSP पर सर्वाधिक ख़रीद हमारी सरकार ने की है। अभी पेश किए गए बजट में भी MSP पर ख़रीद के लिए दो लाख करोड़ करोड़ रुपए से अधिक की व्यवस्था की है। राजनाथ ने कहा कि हमारा बुलडोज़र वाला बाबा जहां कोई गड़बड़ करता है बुलडोज़र छोड़ देता है। वहाँ बने महल तोड़ कर ग़रीबों के लिए मकान बना दिए जाते हैं।

Next Post

मुख्यमंत्री ने डाॅ. राधाकृष्णन राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय का निर्माण पूर्ण करने के निर्देश दिए

 फरवरी […]
👉