तीसरी शादी की खबरों के बीच एक बार फिर साथ दिखायी दिए आमिर खान और किरण राव

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 33 Second
  • दिसंबर 2, 2021  

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की खबरों की पुष्टी की। दोनों ने एक साझा बयान सेयर किया और अपने तलाक की सूचना दी। दोनों ने इस बात को भी साफ किया कि वह अपने बच्चे के लिए हमेशा साथ होंगे। इसके अलावा वह दोनों दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे।

साल 2021 की शुरूआत में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की खबरों की पुष्टी की। दोनों ने एक साझा बयान सेयर किया और अपने तलाक की सूचना दी। दोनों ने इस बात को भी साफ किया कि वह अपने बच्चे के लिए हमेशा साथ होंगे। इसके अलावा वह दोनों दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे। साल का आखिरी महीना चल रहा है अब एक बार फिर आप आमिर खान और किरण राव को साथ देख सकते हैं। आमिर खान और किरण राव अपने बेटे आजाद का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए। आजाद इस साल 10 साल के हो गए और उनकी प्रिय मित्र, लेखिका और स्तंभकार, शोभा डे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्मदिन समारोह की झलकियां साझा कीं।

तस्वीरों में आमिर खान को अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है। साझा किए गए वीडियो में, आमिर और किरण एक साथ अपने बेटे आजाद का केक कट करवा रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही हैं क्योंकि क्यूट आजाद अपना केक काट रहे होते है। आमिर ने जहां काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, वहीं किरण ने ग्रे रंग की शर्ट पहनी थी। आजाद ने इस मौके पर नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी। शोभा ने पलों को साझा करते हुए लिखा, “portraitsbyde शानदार घर का खाना के साथ एक हॉट और अद्भुत शाम… #togetherness #famjam @aamirkhanproductions।”

आमिर और किरण के रास्ते भले ही अलग हो गए हों, लेकिन वे अपने बेटे के सह-माता-पिता बनें हुए हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, वे बेटे आज़ाद के फुटबॉल मैच में शामिल हुए और उन्हें चीयर करते हुए देखा गया। इस साल की शुरुआत में जुलाई में, जोड़े ने अलग होने की घोषणा की और यह भी कहा कि वे आजाद के सह-माता-पिता बने रहेंगे और पेशेवर रूप से सहयोग भी करेंगे।

काम के मोर्चे पर, आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे 14 अप्रैल, 2022 को एक नाटकीय रिलीज़ के लिए स्लेट किया गया है। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, यह फिल्म हिट हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट’ की रीमेक है। गम्प’ और उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं।

Next Post

E-Paper 03 December 2021

Click […]
👉