दिन दहाड़े जिम संचालक की गोली मार कर की हत्या, CCTV फुटेज हुआ वायरल

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 18 Second
  • दिसंबर 2, 2021  

जिम संचालक पप्पू राय की आज गुरुवार सुबह बुलेट सवार 4 बदमाशों ने हत्या कर दी और फरार हो गए। यह घटना उस समय हुई जब जिम संचालक मॉर्निंग वॉक पर निकला था। वो घर से कुछ दूर ही गया था कि बुलेट पर सवार होकर 4 बदमाश आये और पप्पू राय पर निशाना लगाते हुए 5 से 6 राउंड फायर कर दिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में गोलियों से भून कर जिम संचालक की हत्या कर दी गई। एक वीडियो सामने आया है जिसमे दिख रहा है कि चार बदमाशों ने नजदीक से 5-6 राउंड फायर किये जिससे जिम संचालक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई । सुबह सुबह हत्या के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में रहने वाले जिम संचालक पप्पू राय की आज गुरुवार सुबह बुलेट सवार 4 बदमाशों ने हत्या कर दी और फरार हो गए। यह घटना उस समय हुई जब जिम संचालक मॉर्निंग वॉक पर निकला था। वो घर से कुछ दूर ही गया था कि बुलेट पर सवार होकर 4 बदमाश आये और पप्पू राय पर निशाना लगाते हुए 5 से 6 राउंड फायर कर दिए।

इस घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिवार के लोग बाहर आये और घायल पप्पू राय को अस्पताल लेकर भागे लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शुरुआती जांच के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

Next Post

SC की फटकार के बाद दिल्ली सरकार का फैसला, अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

दिसंबर […]
👉