आरेडिका में हुआ वाॅलीबॅल प्रतियोगिता का आयोजन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 13 Second

(चंद्रेश त्रिवेदी) आरेडिका के गोमती इंडोर स्टेडियम में वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 23.11.2021 से 25.11.2021 के मध्य किया जा रहा है। प्रतियोगिता का शुभारम्भ आरेडिका महाप्रबंधक श्री विनय मोहन श्रीवास्तव द्वारा किया गया।
इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता में आरेडिका के विभिन्न विभागों की आठ टीमें 1.विधुत विभाग 2.फर्निशिंग शॉप 3. बोगी एवं व्हील शॉप 4.शैल शॉप एवं पेन्ट शॉप 5.स्टोर विभाग, लेखा विभाग एवं टाइम ऑफिस 6.मिनी एडमिन 7.यांत्रिक विभाग, सामान्य शाखा, अभिकल्प, सिविल, प्रोजेक्ट, प्लानिंग और 8.आरपीएफ की टीमें प्रतिभाग करेंगी। विजेता टीमों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।
कर्मचारियों में खेल भावना को बढाने के लिए महाप्रबंधक महोदय ने कहा कि हमारे जीवन में जितनी जरूरत पढाई -लिखाई की होती है उतनी ही खेल-कूद की भी होती है, खेलना हम सब की प्रकृृति है खेल न केवल हमें शारीरिक एवं मानसिक रुप से स्वस्थ्य रखता है बल्कि हमें एक सजग और अनु शासित नागरिक भी बनाता है।
आरेडिका खेल कूद संघ के अध्यक्ष श्री संजय कटियार ने कहा कि आरेडिका में इस प्रकार के खेलों का समय- समय पर आयोजन किया जाता है। इससे रेलवे खिलाड़ियों की एक नई पौध तैयार करती है जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का गौरव बढ़ाती है।
इस अवसर पर आरेडिका के वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Next Post

मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को संबोधित खंड विकास अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

(राममिलन […]
👉