टिकैतराय तालाब के सौन्दर्यीकरण मण्डलायुक्त ने दिये निर्देश

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 42 Second

(जि0सू0का0)लखनऊ 23 नवम्बर मण्डलायुक्त श्री रंजन कुमार की अध्यक्षता में लखनऊ महा नगर की कतिपय समस्याओं के समाधान हेतु मा0 सांसद प्रतिनिधि श्री दिवाकर त्रिपाठी जी व अन्य अधिका रियों के साथ मण्डलायुक्त सभागार कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया।
मण्डलायुक्त ने टिकैतराय तालाब की सौन्दर्यीकरण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया। बैठक में सम्बन्धित अधिकारी ने बताया कि टिकैतराय तालाब के सौन्दर्यीकरण का टेन्डर कराया जा चुका है जल्द काम चालू हो जायेगा। मण्डलायुक्त ने मोती झीलध्यमुना झील की सफाई को लेकर सम्बन्धित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया की साफ-सफाई में विशेष ध्यान रखा जाये।
मण्डलायुक्त ने लखनऊ विकास प्राधिकरण की रेन्ट से सम्बन्धित कालोनियों के फ्री होल्ड के सम्बन्ध में सम्बन्धित विभाग नगर निगमध्लखनऊ विकास प्राधिकरणध्डी0एल0सी0 के सम्बन्धित अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया। बैठक में औद्योगिक क्षेत्र सरोजनीनगर के विकास के सम्बन्ध में सम्बन्धित विभाग लीडा के अधिकारी के साथ चर्चा की गयी और कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये गये। रिहायशी क्षेत्र के शमशान घाट लखनऊ के बाहर किये जाने के सम्बन्ध में सम्बन्धित विभाग नगर-निगम के अधिकारियों को इकाना स्टेडियम के बगल में 30 ऐकड़ भूमि के सम्बन्ध में लखनऊ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को मास्टर प्लान बनाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर मा0 सासंद प्रतिनिधि श्री दिवाकर त्रिपाठी, मुख्य अभियन्ता एल0डी0ए0 श्री इन्दु शेखर सिंह, अपर नगर आयुक्त श्री राकेश कुमार यादव, परियोजना अधिकारी श्री एन0के0 आदर्श सहित सम्बन्धित अधिकारीध्कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Next Post

मिर्री कला में विशाल जागरण हुआ संपन्न

(आशीष […]
👉