100 किलो बारूद और 1000 डेटोनेटर हुए चोरी, पुलिस कर रही है जांच

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 3 Second
  • नवंबर 8, 2021  

बड़ी मात्रा में चोरी किए गए विस्फोटक से पूरे सतना को एक ही धमाके में उड़ाया जा सकता है। घटना की जानकारी मिलते ही एफएसएल फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और पुलिस बल के साथ सतना एसपी मौके पर पहुंचे है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। रामनगर के बिहारगंज स्थित अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की मैगजीन से भारी मात्रा में विस्फोटक चोरी हो गया है।  जानकारी के मुताबिकमैगजीन में सेंध लगाकर 100 किलो से ज्यादा बारूद और 1000 से ज्यादा डेटोनेटर चोरी कर ले गए।

आपको बता दें कि शुरुआत में फैक्ट्री प्रबंधन मामले को दबाने का प्रयास किया। लेकिन सूचना लीक होते ही रामनगर थाने में शिकायत दर्ज करा दी। नियम के मुताबिक मैगजीन में 24 घंटे सुरक्षा व्यवस्था के अलावा CCTV कैमरे से नज़र रखने का प्रावधान है।

वहीं बड़ी मात्रा में चोरी किए गए विस्फोटक से पूरे सतना को एक ही धमाके में उड़ाया जा सकता है। घटना की जानकारी मिलते ही एफएसएल फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और पुलिस बल के साथ सतना एसपी मौके पर पहुंचे है।

एसपी ने कहा कि बड़े मामले की जांच तफ्तीश के बाद जल्द खुलासा किया जाएगा। घटना से एक तरफ सीमेंट प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई है। पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है। आशंका है कि अल्ट्राटेक प्रबंधन किसी बड़े घोटाले को छिपाने का प्रयास तो नहीं कर रहा है।

Next Post

नहाने के बाद तौलिया देने में देरी पर व्यक्ति ने की पत्नी की हत्या, बेटी को भी दी जान से मारने की धमकी

नवंबर […]
👉