पेट्रोल और डीज़ल के दामों को नियंत्रण में लाने का केंद्र और प्रदेश सरकार का बड़ा कदम : कश्यप

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 9 Second
  • नवंबर 5, 2021  

उन्होंने कहा कि यह एक निर्णायक निर्णय है जिससे जनता को बड़ी राहत पहुंचेगी। रबी सीजन से ठीक पहले ईंधन उपभोक्ताओं, खासकर हमारे किसानों के लिए एक बड़ी राहत। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीज़ल आज जनता की जीवन की मूल आवश्यकता है, इस कटौती से जनता को बड़ा लाभ होने जा रहा है।

शिमला  । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल पर एक्साइज ड्यूटी में पांच और दस रुपये कम किए है, वहीं हिमाचल सरकार ने वैट की दरों में पेट्रोल और डीज़ल पर छूट दे कर पेट्रोल 12 और डीज़ल 17 रु तक कम किया है। यह पेट्रोल और डीज़ल के दामों को नियंत्रण में लाने का केंद्र और प्रदेश सरकार का बड़ा कदम है।

उन्होंने कहा कि यह एक निर्णायक निर्णय है जिससे जनता को बड़ी राहत पहुंचेगी। रबी सीजन से ठीक पहले ईंधन उपभोक्ताओं, खासकर हमारे किसानों के लिए एक बड़ी राहत।  उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीज़ल आज जनता की जीवन की मूल आवश्यकता है, इस कटौती से जनता को बड़ा लाभ होने जा रहा है।

डीज़ल के दामों में गिरावट से महंगाई पर लगाम लगेगी, परिवहन लागत भी जल्द नीचे की ओर आएगी जिससे घरेलू वस्तुओं के दामों में भी कमी आएगी।  उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार जनता को आ रही सभी समस्याओं को भली भांति समझती है और समय समय पर सभी समस्याओं का समाधान भी निकालती है।

Next Post

मिजोरम में कोरोना वायरस संक्रमण के 508 नए मामले सामने आये, तीन और मरीजों की मौत

नवंबर […]
👉