न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल लालगंज में नए सत्र के लिए प्रथम प्रवेश परीक्षा हुई संपन्न

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 55 Second

(पंकज साहू)
लालगंज कस्बे के शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी एवम् विद्या र्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल सुरेंद्र सरस्वती नगर लालगंज, में आगामी सत्र (2024-25) के लिए रविवार 18-02-2024 को प्रथम प्रवेश परीक्षा का आयो जन किया गया।
विद्यालय मे नर्सरी से कक्षा 9 तक के लिए हुई प्रवेश परीक्षा में अभ्य र्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रवेश परीक्षा कार्यक्रम में आए हुऐ अभिभावकों में भी खासा उत्साह दिखा। कार्य क्रम की शुरुआत मां सरस्वती की पूजा बंदना अभिवाक व विद्यालय के प्रधानाचार्य शिवांग अवस्थी ने मिलकर प्रतीमा पर माल्यार्पण कर किया। विद्यालय मे आए हुए अतिथियों का स्वागत विद्या लय की छात्राओं ने स्वागत गीत से किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने आए हुऐ अभि भावकों को विद्यालय में दी जाने वाली सुविधाओं से अव गत कराया और आए हुए छात्रा-छात्राओं के उत्तीर्ण होने एवम् उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
बच्चों के साथ उनके अभिभावक भी विद्यालय में पहुंचे कार्यक्रम का संचालन कर रही प्रकृति श्रीवस्ताव ने अभिभावकों के बीच विविध प्रकार के मनोरंजक प्रियोगि ताओं का आयोजन कराया जो कबीले तारीफ रहा। परिक्षा को लेकर बच्चों में काफी उत्साह दिखा। कार्य क्रम के समापन में कार्यक्रम की सचालिका ने बताया कि विद्यालय में परिक्षा परिणाम 20 फरवरी को घोषित होगा। और अगली प्रवेश परीक्षा 17 मार्च को कराई जाएगी जिस को विद्यालय की वेबसाइट पर या नोटिस बोर्ड पर देख सकते है। परीक्षा समाप्त होने के बाद सभी अविभवकों ने उत्साह पूर्वक संपूर्ण विद्यालय का भ्रमण किया और अपने पाल्यों को शिक्षा के लिए दी जाने वाली सुविधाओं को देखा और पूर्णतयः संतुष्ट दिखे।
इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं व कर्मचारीगण उपस्थिति रहे।

Next Post

E-PAPER 20 FEBRUARY 2024

CLICK […]
👉