नवागंतुक जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने किया पदभार ग्रहण

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 54 Second

(राममिलन)
रायबरेली। जनपद राय बरेली के नवागंतुक जिलाद्दि कारी हर्षिता माथुर ने कलेक्ट्रेट स्थित ट्रेजरी में वि धिवत कार्यभार ग्रहण कर किया। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर वर्ष 2013 बैच की आई0ए0एस0 अधिकारी है। मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली जिलाधिकारी हर्षिता माथुर इससे पूर्व प्रयाग राज, मेरठ, बस्ती, सिद्धार्थ नगर जनपदों में अपनी सेवाएं दे चुकी है।
जिलाधिकारी ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि सरकार द्वारा चलाई जा रही लाभ परक योजनाओं को अंतिम छोर पर बैठे गरीब, पीड़ित व्यक्ति को शासन की सुविधाओं से लाभान्वित कराना, न्याय दिलाने के साथ ही जनपद में कानून व्यवस्था, शासन की योजनाओ व संकल्पों के अनुरूप आमजन को लाभ दिलाना आदि प्राथमिकताओ में शामिल होगा है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अनियमताओ पर जांच कर नियमानुसार कार्यवाही होगी। जनपद के विकास कार्यों को गुणवत्तायुक्त युद्धस्तर व समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जाएगा। शास कीय कार्यो में शिथिलता, लापरवाही बरतने वाले अधि कारी/कर्मचारियों के विरूद्ध भी कठोर कार्यवाही की जायेगी। टीम भावना से कार्य कराये जायेंगे तथा अराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखकर उनके विरूद्ध कार्यवाही भी की जायेगी।
जिलाधिकारी ने कहा कि शिकायतों व आई0जी0 आर0एस0 की समस्याओं पर विशेष ध्यान देकर उसका गुणवत्ता परक निस्तारण कराया जायेगा। प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से कटिबंध है इस पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। शीर्ष प्राथमिकताओं के साथ समस्याओं पर ध्यान देने के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। इस दौरान दौरान मुख्य विकास अधिका री पूजा यादव, अपर जिलाद्दि कारी प्रशासन प्रफुल्ल त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी वित्त पूजा मिश्रा सहित नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश चंद उपस्थित रहे।

Next Post

E-PAPER 22 SEPTEMBER 2023

CLICK […]
👉