शरद पवार को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का एक्शन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 8 Second

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने एनसीपी नेता शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रविवार को पुणे से एक आईटी पेशेवर को गिरफ्तार किया। 32 वर्षीय सागर बर्वे के रूप में पहचाने गए संदिग्ध को बीतें रविवार को एस्प्लेनेड अदालत में पेश किया गया। उसे 14 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
बर्वे ने कथित तौर पर फेसबुक पर शरद पवार के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट किया था। फेसबुक और ट् िवटर सहित सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
बर्वे ने नर्मदाबाई पटवर्धन नाम के हैंडल से पोस्ट किया था। फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि पवार जल्द ही अंध विश्वास विरोधी धर्मयुद्ध नरेंद्र दाभोलकर के भाग्य से मिलेंगे, जिनकी 2013 में दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जांच जारी है, लेकिन पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में बर्वे का किसी पार्टी से कोई संबंध नहीं है।
एन सीपी के एक कार्य कर्ता ने बीतें शुक्रवार को फेसबुक धमकी के संबंध में लोकमान्य तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में एक अलग मामला दर्ज कराया। जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को पता चला कि जिस आईपी एड्रेस से पोस्ट अपलोड किया गया था, वह बर्वे का था। ट्विटर पर धमकी पोस्ट करने वाले व्य क्ति का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

Next Post

E-PAPER 14 JUNE 2023

CLICK […]
👉