तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक हुआ गंभीर रूप से घायल, मौत

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 10 Second

(मनोज मौर्य) ऊंचाहार रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर पूरे बाबा गाँव के निकट एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी, घटना में बाइक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सरकारी वाहन से सीएचसी पहुंचाया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस ने चालक समेत कार को भी कब्जे में लिया है।
जगतपुर थाना क्षेत्र के साई टिकरिया निवासी अनूप कुमार द्विवेदी 45 वर्ष किसी कम्पनी के बल्ब की सप्लाई का कार्य करता था, गुरूवार की सुबह व्यवसाय के सिलसिले में वो बाइक से ऊंचाहार की तरफ आया था और दोपहर बाद घर वापस लौट रहा था, तभी पूरे बाबा गांव के पास लखनऊ की तरफ से प्रयागराज जा रही तेज रफ्तार कार ने उसे सामने से टक्कर मार दी, घटना में वो गम्भीर रूप से घायल हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।
सीएचसी अधीक्षक डा0ॉमनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में सीएचसी लाया गया था।
कोतवाल बालेन्दु गौतम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, चालक समेत कार को भी कब्जे में लिया गया है, तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Next Post

धूमधाम से मनाई गई मौर्य वंश के संस्थापक सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य की जयंती

(मनोज […]
👉