उद्यान मंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह ने बसंतोत्सव कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 35 Second

(राममिलन शर्मा)
रायबरेली। प्रदेश के उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार एवं कृषि निर्यात राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री दिनेश प्रताप सिंह ने आज जिला उद्यान परिसर में आयोजित बसंतोत्सव 2023 कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।
इस अवसर पर मा0 उद्यान मंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि बसंत के आने पर सब ऋतुओ में बसंत ऋतु उत्साह वर्धन होता है इस ऋतु में सकारात्मक ऊर्जा मिलती है। उद्यान मंत्री ने उक्त कार्यक्रम आयोजित करने वाले राकेश कुमार गुप्ता, राम खेलावन बारी सहित अन्य लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि जनपद राय बरेली शहर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह हो और लोगों के बीच में आपसी मेलजोल बढ़े। उद्यान मंत्री ने कहा कि यह उद्यान आने वाले 6 महीने में शहर वासियों के लिए एक अच्छा स्थान होगा, जिसमें मार्निंग वाक, स्विमिंग, योगा पार्क सहित अन्य व्यवस्थाएं रहेगी। उन्होंने कहा कि आम की बाग में लगभग 12 सौ से पंद्रह सौ मीटर तक लोगों के टहलने की व्यवस्था रहेगी जिसमें रबल मोड़ ट्रैक होगा उसने म्यूजिक सिस्टम व विभिन्न मंत्रों का उच्चारण होता रहेगा। ऐसी व्यवस्थाएं इस पार्क में सुंदर व्यवस्था होने जा रही है।
उद्यान मंत्री ने कहा कि इस कार्यक्रम में हमारे रायबरेली शहर के आये हुए संभ्रांत नागरिकों से सुझाव भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी सुविधाजनक सुझाव आते है तो इस पार्क को हम लोग और सुविधाजनक बनाने का प्रयास करेंगे। मेरा प्रयास होगा कि लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क जिस प्रकार का है उसी प्रकार मिनी जनेश्वर मिश्रा पार्क की तरह बनाकर रायबरेली वासियों के लिए समर्पित कर सकूं यह मेरा प्रयास होगा।

Next Post

प्रतीक्षा ने यूपी पीसीएस 2022 में 20वीं रैंक लाकर जनपद को किया गौरवांवित

(बीके […]
👉