Savarkar के पोते ने राहुल गांधी को दी चुनौती, कहा- ऐसे दस्तावेज दिखाएं जिनमें सावरकर ने मांगी हो माफी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 27 Second

Mar 27, 2023
भाजपा राहुल गांधी पर ओबीसी के अपमान का आरोप लगा रही है। इसी को लेकर पत्रकारों ने राहुल गांधी से माफी को लेकर सवाल पूछा था। राहुल गांधी ने साफ तौर पर कहा कि मैं सावरकर नहीं है, राहुल गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मांगते।
राहुल गांधी को लेकर देश की राजनीति जबरदस्त तरीके से गर्म है। मानहानि मामले में कोर्ट से 2 साल की सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी के लोकसभा सदस्यता रद्द की जा चुकी है। पूरा मामला मोदी सरनेम से जुड़ा हुआ है जिसको लेकर राहुल गांधी ने आपत्तिजनक बातें कही थी। भाजपा राहुल गांधी पर ओबीसी के अपमान का आरोप लगा रही है। इसी को लेकर पत्रकारों ने राहुल गांधी से माफी को लेकर सवाल पूछा था। राहुल गांधी ने साफ तौर पर कहा कि मैं सावरकर नहीं है, राहुल गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मांगते। अब इसको लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है। भाजपा जबरदस्त तरीके से राहुल गांधी पर सावरकर के अपमान का आरोप लगा रही है।
दूसरी ओर वीडी सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने राहुल गांधी को चुनौती दी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राहुल गांधी ऐसे दस्तावेज को दिखाएं जिसमें सावरकर ने माफी मांगी हो। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक रंजीत सावरकर ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि वह माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि वह सावरकर नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे ऐसे दस्तावेज दिखाएं जिनमें सावरकर ने माफी मांगी हो। उन्होंने कहा कि इसके उलट वह दो बार सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग चुके हैं। राहुल गांधी जो कुछ भी कर रहे हैं वह बचकाना है। राजनीति को बढ़ावा देने के लिए देशभक्तों के नाम का इस्तेमाल निंदनीय है।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि स्वतंत्र वीर सावकर जी का बार-बार जो अपमान राहुल गांधी कर रहे हैं, इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। स्वतंत्र वीर सावरकर का देश की आजादी के लिए जो योगदान है, ये सभी को पता है। उनका बार-बार अपमान करने का काम राहुल गांधी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को 7 जन्म लेना पड़ेगा तब वीर सावरकर को जान पाएंगे। सावरकर ने अपनी पूरी जिंदगी सेलुलर जेल में काटी, क्या वे कभी सेलुलर जेल गए हैं? राहुल गांधी एक बार सेलुलर जेल जा के देखें तब उन्हें पता चलेगा कि सावरकर क्या है?

Next Post

Ram Navmi मनाने के लिए 1 लाख रुपए देने के फैसले पर बोले ओवैसी, आप टैक्स के रुपयों को किसी विशेष धर्म का प्रचार करने के लिए नहीं दे सकते

Mar […]
👉