Rani Mukerji ने शाहरुख खान की पठान को पछाड़ा, Mrs Chatterjee Vs Norway ने नॉर्वे में रचा इतिहास

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 38 Second

Mar 21, 2023
मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ रानी मुखर्जी ने नॉर्वे में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में केवल 3 दिनों के भीतर 4.8k अधिभोग के साथ 745k नॉर्वेजियन क्रोन कमाए। इसके साथ अभिनेत्री ने शाहरुख खान के रिकॉर्ड को तोड़ा!

रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने नॉर्वे में एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। फिल्म ने हिंदी फिल्म के लिए नॉर्वे में अब तक का सबसे ज्यादा वीकेंड कलेक्शन किया। रानी मुखर्जी ने फिल्म में शाहरुख खान को भी मात दी थी।
संक्षेप में
-रानी मुखर्जी नॉर्वे में शाहरुख खान को मात देने में कामयाब रही हैं।
-अभिनेत्री की हालिया रिलीज मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे ने सबसे ज्यादा वीकेंड कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी दर्ज की।
-इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहरुख की रईस के पास था।
रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान को नॉर्वे में हराया
मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ रानी मुखर्जी ने नॉर्वे में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में केवल 3 दिनों के भीतर 4.8k अधिभोग के साथ 745k नॉर्वेजियन क्रोन कमाए। इसके साथ अभिनेत्री ने शाहरुख खान के रिकॉर्ड को तोड़ा! पिछले सर्वश्रेष्ठ में से, शाहरुख खान की रईस में 4.7k ऑक्यूपेंसी थी, जबकि सलमान खान की सुल्तान ने अपने पहले वीकेंड पर 4.4k ऑक्यूपेंसी हासिल की थी। यह हालिया ब्लॉकबस्टर, पठान के संग्रह को पार करने में भी कामयाब रहा, जिसमें 4.1k अधिभोग था। हालाँकि, इन सभी फिल्मों ने 5 दिनों के विस्तारित सप्ताहांत का आनंद लिया क्योंकि ये त्यौहार रिलीज़ थीं।
कहानी अपने बच्चों की कस्टडी हासिल करने के लिए एक अप्रवासी मां की एक राष्ट्र के खिलाफ लड़ाई पर आधारित है, जिसे रानी मुखर्जी ने कुशलता से चित्रित किया है। फिल्म को अपनी दिल दहला देने वाली कहानी और महाकाव्य चित्रण के लिए दुनिया भर से अपार प्यार मिल रहा है।
एम्मे एंटरटेनमेंट के निर्माता निखिल आडवाणी ने खुशखबरी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “यह एक माँ की ताकत और लड़ाई की कहानी है। मुझे खुशी है कि फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है। हम ऐसी फिल्में बनाना जारी रखेंगे जो दर्शकों को प्रेरित और प्रभावित करती हैं।” जी स्टूडियोज के सीईओ शारिक पटेल ने कहा, “सच्ची कहानियां एक अलग जादू लेकर आती हैं। प्रेरणा सबसे आंतरिक स्तर पर मांगी जाती है जो दर्शकों के दिल से जुड़ती है। यह अनिवार्य हो जाता है कि हम लगातार इस भूख को शांत करने के लिए ऐसी कहानियों की पेशकश करें जो बुद्धि को उत्तेजित करती हैं और हम विदेशी दर्शकों से मिले प्यार के लिए बेहद आभारी हैं।
मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के बारे में
मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक इमोशनल ड्रामा है, जो एक ऐसी मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बच्चों की कस्टडी हासिल करने के लिए पूरे देश से भिड़ जाती है। फिल्म के कलाकारों में अनिर्बन भट्टाचार्य और जिम सर्भ भी शामिल हैं। आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, यह 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

Next Post

Rani Mukerji-Aditya Chopra Love Story | रानी मुखर्जी की इस हरकत से चौंक गये थे आदित्य चोपड़ा, एक्ट्रेस को करते थे पसंद पर रचा ली किसी और से शादी

Mar […]
👉