डीएम की अध्यक्षता में चकबंदी कार्यो की प्रगति की समीक्षा बैठक सम्पन्न

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 7 Second

(राममिलन शर्मा)
रायबरेली। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने कहा कि जनपद में चकबंदी का कार्य शासन के निर्देशानुसार कराया जाए तथा वादों का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गत माह वाद नियमित कार्य योजना अनुसार प्रत्येक माह में मदवार प्रस्तावित अवश्य पूर्ण किए जाए। उन्होंने कहा कि वादों का निस्तारण की स्थिति धारा-4 के अन्तर्गत लम्बित ग्रामों का विवरण कार्य को नियमानुसार पूर्ण करें।
जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव आज बचत भवन सभागार में चकबंदी के कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहीं थीं। बैठक में अपर जिलाधिकारी वि0रा0 श्रीमती पूजा मिश्रा सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे। जिलाधिकारी ने कहा कि चकबंदी का कार्य विशेष सतर्कता के अन्तर्गत सम्पन्न किया जाए, ग्रामवासियों से समन्वय स्थापित करते हुए उन्हें चकबंदी से सम्बन्धित प्रस्ताव ससमय उपलब्ध कराया जाए तथा नियमानुसार चकबंदी से सम्बन्धित कार्य सम्पन्न कराया जाए।
जिलाधिकारी ने बैठक में उपस्थित चकबंदी अधिकारियों से कहा कि वे अपने अपने क्षेत्रों के ग्रामों में नियमित रूप से मौके पर जाकर सम्बन्धित विवाद आदि का नियमानुसार निस्तारण किया जाए। उन्होंने कहा कि जिस अधिकारी के सबसे अधिक वाद लम्बित होंगे, उनके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

Next Post

E-Paper- 22 March 2023

Click […]
👉