Delhi: मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका, CBI मामले में 3 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 8 Second

Mar 20, 2023
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इससे पहले मनीष सिसोदिया की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत की अवधि शुक्रवार को पांच दिन के लिए और बढ़ा दिया गया था

दिल्ली सरकार की 2021-22 के लिए आबकारी नीति बनाने और उसे लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इससे पहले मनीष सिसोदिया की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत की अवधि शुक्रवार को पांच दिन के लिए और बढ़ा दिया गया था। राउज एवेन्यू अदालत परिसर के अंदर और बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।
सीबीआई ने यह कहते हुए न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ाने की मांग की थी कि जांच अभी लंबित है। सीबीआई ने कहा कि जांच महत्वपूर्ण चरण में है। ईडी ने सिसोदिया को 9 मार्च को तिहाड़ जेल में गिरफ्तार किया था, जहां उन्हें 2021-22 के लिए अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मामले में रखा गया था।

शेयर करें
copy

Next Post

लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ ने मेल भेज कर दी सलमान खान को धमकी, शिकायत दर्ज, टाइट हुई भाईजान की सुरक्षा

Mar […]
👉