Uttar Pradesh: कन्नौज में ढाई क्विंटल चंदन की लकड़ी बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 18 Second

Mar 12, 2023
लिस ने शनिवार को सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के ग्राम डुडवा बुजुर्ग में मुशाहिद रजा के यहां छापेमारी की और घर के अंदर छह बोरों में रखी 256 किलोग्राम चंदन की लकड़ी बरामद की। उन्होंने बताया कि बरामद लकड़ी की कीमत 15 लाख रुपये आंकी गयी है।

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को छापेमारी कर ढाई क्विंटल से अधिक चंदन की लकड़ी बरामद की और तीन तस्करों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है। कन्नौज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि गुरसहायगंज पुलिस ने शनिवार को सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के ग्राम डुडवा बुजुर्ग में मुशाहिद रजा के यहां छापेमारी की और घर के अंदर छह बोरों में रखी 256 किलोग्राम चंदन की लकड़ी बरामद की। उन्होंने बताया कि बरामद लकड़ी की कीमत 15 लाख रुपये आंकी गयी है।
सिंह के अनुसार, इस घटना में संलिप्त डुंडवा बुजुर्ग निवासी तीन आरोपियों- शान मोहम्मद उर्फ शानू (31) जुनैद उर्फ मोना (29) और फरहान (21) को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो आरोपी- मुशाहिद रजा और अनीश खां फरार हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस इन फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी ने बताया कि अनीश खान ने मुशाहिद रजा और उसके अन्‍य आरोपी भाइयों को एक छोटे ट्रक के जरिये चंदन की लकड़ी कीआपूर्ति की थी तथा पुलिस ने इस वाहन को भी जब्त कर लिया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Next Post

Mar […]
👉