लौट रहे हैं रूह बाबा! Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3 का हुआ ऐलान, फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हुई

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 44 Second

Mar 02, 2023
कार्तिक आर्यन ने अब अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 की घोषणा की है। रिलीज किए गये वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुह बाबा कहते हैं कि मैं केवल आत्माओं से बात ही नहीं करता बल्कि आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं। वह आगे कहते है “आपको क्या लगा? कहानी खत्म हो गई?

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की घोषणा की। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए कार्तिक ने खुलासा किया कि वह दूसरी बार रुह बाबा की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि फिल्म ने दिवाली 2024 रिलीज की तारीख तय कर दी है। वीडियो में आप एक बार फिर से रूह बाबा को हवेली के अंदर देखेंगे। बाबा रूह को रॉकिंग चेयर पर प्रेतों से बात करते हुए देखा जा सकता है। आपको बता दें कि साल 2022 में बॉलीवुड की कश्मीर फाइल के बाद भूल भुलैया 2 एकलौती ऐसी फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी।
कार्तिक आर्यन ने अब अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 की घोषणा की है। रिलीज किए गये वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुह बाबा कहते हैं कि मैं केवल आत्माओं से बात ही नहीं करता बल्कि आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं। वह आगे कहते है “आपको क्या लगा? कहानी खत्म हो गई? दरवाजे फिर से खुलने के लिए बंद होते हैं, फिर गाना बजता है अमी जे तोमर। टीज़र का अंत उनकी भयानक हंसी और भूल भुलैया के प्रतिष्ठित साउंडट्रैक के साथ होता है।
शहजादा के बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में विफल रहने के तुरंत बाद कार्तिक ने भूल भुलैया 3 की घोषणा की। टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित भूल भुलैया 3 अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और इसमें कार्तिक आर्यन हैं। यह पारिवारिक मनोरंजन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है और दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
जनवरी 2023 में भूषण कुमार ने पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में भूल भुलैया 3 की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा “हम निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 बना रहे हैं। निर्माता ने वादा किया कि निर्माता भूल भुलैया 3 को ‘बड़ा और अनोखा’ बनाने की योजना बना रहे हैं। यह भी पता चला है कि फिल्म 2024 की दूसरी छमाही में शुरू होगी और 2025 में रिलीज होने की संभावना है
भूल भुलैया 2 के रिलीज़ होने के एक साल से भी कम समय के बाद भूल भुलैया 3 की घोषणा की गई है। फ्रेंचाइजी में कार्तिक की पहली फिल्म, अक्षय कुमार की जगह, भूल भुलैया 2 एक बड़ी हिट थी।

Next Post

E-Paper- 03 March 2023

Click […]
👉