प्रियंका गांधी का जन्म दिवस कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने सशक्त महिला सम्मान दिवस के रुप मे धूम धाम से मनाया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 22 Second

(तौहीद अंसारी)
प्रयागराज। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव, एवं प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी का जन्म दिवस कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग इलाहा- बाद ने सशक्त महिला सम्मान दिवस के रुप मे धूमधाम से मनाया गया।
इस मौके पर शहर अध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अरशद अली ने कहा कि प्रियंका गांधी नारी शक्ति की निर्भय आवाज है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी सादगी सरलता और साहस का प्रतीक है। अरशद अली ने कहा कि यह भी संयोग है कि आज एक ओर प्रियंका गांधी जी का जन्म दिवस है और आज ही स्वामी विवेकानंद जी की जयंती भी है। विवेकानंद जी भारतीय मूल्यों के प्रतीक और युवाओं के लिए एक प्रेरणापुंज थे, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी ने स्वामी विवेकानंद जी को श्रद्धांजलि के रुप में इस दिन को राष्ट्रीय युवा दिवस घोषित किया था।
प्रियंका गांधी जी के जन्म दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कैमेटी अल्पसंख्यक विभाग के आव्हान पर अल्पसंख्यक कांग्रेस इलाहाबाद द्वारा सशक्त महिला सम्मान समारोह करैली मंे अयोजित किया गया, इस अवसर पर शिक्षा, चिकित्सा, आदि क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं को उनके द्वारा सामाजिक उत्थान में उत्कृष्ट सेवाओं और प्रयासों के दृष्टिगत प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। मौके पर प्रदेश सचिव मुनताज सिद्धिकी सुष्मिता यादव, आफताब आलम, महफूज अहमद, द्रकाशा कुरैशी, अरमान कुरैशी, नफीस कुरैशी, जाहिद नेता, गुलाम वारिस आदि लोग मौजूद रहे।

Next Post

स्वरूपनगर में खाद्य उद्योग मेले का किया गया आयोजन

(बीके […]
👉