दिग्गज फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे के अस्पताल में चार दिनों से वेंटिलेटर पर थे

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 30 Second
 Nov 26, 2022
दिग्गज फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में निधन हो गया पुणे के अस्पताल में जहां उनकी हालत गंभीर थी। वह 77 वर्ष के थे।अभिनेता गोखले पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थे और “लाइफ सपोर्ट” थे। उनके शरीर के कई अंगों ने पहले ही काम करना बंद कर दिया था।

दिग्गज फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में निधन हो गया पुणे के अस्पताल में जहां उनकी हालत गंभीर थी। वह 77 वर्ष के थे।अभिनेता  गोखले पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थे और “लाइफ सपोर्ट” थे। उनके शरीर के कई अंगों ने पहले ही काम करना बंद कर दिया था। इसके कारण वह पिछले चार दिनों से वेंटिलेटर पर थे। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए बालगंधर्व रंगमंच में रखा जाएगा।

अस्पताल ने एक बयान में कहा कि उनका अंतिम संस्कार शाम छह बजे पुणे के वैकुंठ संस्कार भूमि में किया गया। गुरुवार को दिग्गज की मौत की अफवाह उड़ी जिसके बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, एली गोनी, जावेद जाफ़री सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

दीनांत मंगेशकर अस्पताल के डॉ धनंजय केलकर और अभिनेता की बेटी ने बाद में अफवाहों का खंडन किया, 40 से अधिक वर्षों के करियर में, गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें ‘अग्निपथ’, 1990 में अमिताभ बच्चन अभिनीत, और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हम दिल दे चुके सनम। उन्हें आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ ‘निकम्मा’ में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में आई थी।

Next Post

Urvashi Rautela Bhojpuri dance: उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी गाने पर जमकर लचकाई कमर, फैंस भी नहीं हटा पा रहे नजर

 Nov […]
👉