दो दिवसीय वार्षिक जनपदीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता एवं शैक्षिक समारोह

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 27 Second

(राजेश कुमार) लखनऊ 22 नवम्बर। बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता एवं शैक्षिक समारोह का आयोजन चैक स्टेडियम में मुख्य अतिथि मंडलीय सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी श्याम किशोर तिवारी द्वारा किया गया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत हुआ परेड को सलामी दी गई। प्रतियोगिता में आठ विकासखंड व नगर जोन के विजयी बच्चों ने प्रतिभाग किया। आज आयोजित प्राथमिक स्तर की प्रति- योगिताओं में 50 मीटर दौड़ बालक वर्ग में प्राथमिक विद्यालय ग्वालपुर के अंशराज जबकि बालिका वर्ग में मल्लाहन खेड़ा बीकेटी की स्वाति विजयी रही। 400 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में मल्लाहन खेड़ा बीकेटी के संदीप जबकि बालिका वर्ग में प्राथमिक विद्यालय अस्ती, गोसाईगंज की अंजली को प्रथम स्थान मिला। लम्बी कूद बालिका वर्ग में बीकेटी की अंजली जबकि बालक वर्ग में काकोरी के वंश को प्रथम स्थान मिला ।
खो -खो बालिका वर्ग में परसपुर ठठ्ठा मोहनलालगंज की टीम पहले स्थान पर जबकि गोसाईगंज की टीम दूसरे स्थान पर रही। उच्च प्राथमिक स्तर की प्रति- योगिताओं में 100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में गोसाईगंज केराज कश्यप जबकि बालिका वर्ग में मलिहाबाद की सोनाली विजयी रही। 400 दौड़ बालक वर्ग में गढ़ी चुनौती के शोभित जबकि बालिका वर्ग में उच्च प्राथमिक विद्यालय बंथरा सरोजनी नगर की नैंसी वर्मा विजयी रही।
ऊंची कूद बालक वर्ग में चिनहट से कृष्ण शुक्ल जबकि बालिका वर्ग में बीकेटी की प्रांशी विजयी रही। बैडमिंटन में गोसाईगंज के अंकित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि व्यायाम प्रदर्शन में मलिहाबाद की टीम विजयी रही। बास्केटबाल में बालक एवं बालिका दोनों वर्गों में गोसाईगंज की टीम विजेता बनी । खो -खो बालक वर्ग में गोसाईगज की टीम प्रथम स्थान पर रही जबकि मोहनलागंज की टीम को दूसरा स्थान मिला। प्रतियोगिता संयोजक खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय राजेश सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के दूसरे दिन विजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। इस अवसर पर समस्त खंड शिक्षा अधिकारी, समस्त शिक्षक संगठनों के पदाधिकारी, समस्त खेल व्यायाम शिक्षक, व विकास- खंड के शिक्षकों ने प्रतिभाग किया।

Next Post

पुलिस ने 20 लीटर कच्ची शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार

(मनोज […]
👉