केन्द्रीय मंत्री ने रोजगार मेले में 163 नव चयनित अभ्यर्थिंयों को नियुक्ति-पत्र प्रदान किया

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 20 Second

(मो0 रिजवान) 22 नवंबर। प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा मंगलवार 22 नवंबर को देश के 45 स्थानों पर 71 हजार नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का बटन दबाकर शुभारम्भ किया, जिसका सजीव प्रसारण ग्रुप केन्द्र, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल, फाफामऊ में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद केन्द्रीय मंत्री, भारी उद्योग, भारत सरकार डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने ग्रुप केन्द्र, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में आयोजित रोजगार मेले में भारत सरकार के विभिन्न विभागों में 173 नव चयनित अभ्यर्थिंयों को नियुक्ति-पत्र प्रदान किया और उन्हें बधाई दी।
मंत्री जी ने अपने उद्बोधन में केन्द्र सरकार की रोजगार प्रदान करने के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराया तथा देश के प्रधानमंत्री की भूरि-भूरि प्रशंसा की साथ ही नव नियुक्त अभ्यर्थिंयों को प्रोत्साहित करते हुए राष्ट्र के प्रति सत्यनिष्ठा एवं समर्पण की भावना को जागृत करने का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार युवा शक्ति को नए अवसर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने और विकसित भारत के निर्माण में योगदान के लिए उचित मंच प्राप्त हो सके। मंत्री जी ने कहा कि चयनित युवाओं की ऊर्जावान सोच और कौशल से राष्ट्र निर्माण के संकल्प को मजबूती मिलेगी। केन्द्र व राज्य सरकार मिलकर युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए मिशन मोड पर कार्य कर रही है। युवाओं को रोजगार मिले, यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।
इस अवसर पर प्रभाकर त्रिपाठी, पुलिस उप महानिरीक्षक ने भारत सरकार तथा मुख्य अतिथि महोदय के प्रति आभार व्यक्त किया और अभ्यर्थिंयों को अपने ड्यूटी के प्रति सच्ची लगन, सत्यनिष्ठा एवं पूर्ण ईमानदारी के साथ निष्पादित करने हेतु प्रेरित करते हुए उन्हें बधाई दी। कार्यक्रम के सफल आयोजन पर मुख्य अतिथि महोदय के साथ-साथ केन्द्रीय एवं राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों ने ग्रुप केन्द्र, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल, प्रयागराज की प्रशंसा की और आभार व्यक्त किया।

Next Post

संविधान दिवस पर होगा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

(राममिलन […]
👉