Bigg Boss 16: शिव के साथ जुबानी-जंग में अर्चना ने खोया अपना आपा, रातोरात घर से हुईं बेदखल

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 40 Second
Nov 10, 2022
टीवी के कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ में लड़ाई-झगडे होना बेहद आम बात है, लेकिन कई बार कंटेस्टेंट टास्क के दौरान अपना आपा खो बैठते हैं और हिंसक हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब दर्शकों को ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में देखने को मिलने वाला है। खबरों के मुताबिक, अर्चना गौतम को उनके हिंसक स्वभाव की वजह से बिग बॉस ने घर से बाहर निकाल दिया है।

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ में लड़ाई-झगडे होना बेहद आम बात है, लेकिन कई बार कंटेस्टेंट टास्क के दौरान अपना आपा खो बैठते हैं और हिंसक हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब दर्शकों को ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में देखने को मिलने वाला है। खबरों के मुताबिक, अर्चना गौतम को उनके हिंसक स्वभाव की वजह से बिग बॉस ने घर से बाहर निकाल दिया है। इन सब के बीच कलर टीवी ने लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो भी रिलीज कर दिए हैं। इन प्रोमों में अर्चना को शिव ठाकरे के साथ हिंसक होते देखा जा सकता है।

‘बिग बॉस 16’ में इन दिनों नए कैप्टेन को लेकर टास्क चल रहे हैं, जिसकी वजह से घर का माहौल पहले से ही गरमाया हुआ है। इन सब के बीच अर्चना ने टिश्यू के बॉक्स छुपा दिए। इस बात को लेकर घर के सारे कंटेस्टेंट ने रात के समय जमकर हंगामा किया। हंगामे के बीच अर्चना और शिव एक दूसरे से भीड़ गए और दोनों की जुबानी-जंग थोड़े ही समय में हाथपाई में तब्दील हो गयी। दरअसल, शिव और अर्चना एक दूसरे के लिए बड़े ही तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। अर्चना को शिव की बातें बुरी लग गयी और वह अपना आपा खो बैठीं। इतना ही नहीं अर्चना ने शिव का गला तक पकड़ लिया। ये देखकर घरवाले भड़क गए और बिग बॉस से उन्हें घर से निकालने तक की मांग कर दी। जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए अर्चना को रातो रात घर से बेदखल कर दिया। जैसा कि प्रोमो में देखा जा सकता है, अर्चना कन्फेशन रूम में रोती नजर आ रही हैं।

अर्चना के घर से बेदखल होने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आयी, उनके फैंस तब से भड़के हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, अर्चना इस सीजन में अन्य कंटेस्टेंट के मुकाबले काफी एक्टिव नजर आ रही थीं। इतना ही नहीं वह हर दिन लोगों को मनोरंजन करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं। ऐसे में उन्हें ऐसे घर से बेदखल होता देख उनके फैंस और दर्शक काफी नाराज नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ यह भी खबर आ रही है कि बिग बॉस अर्चना को वापस शो में बुला सकते हैं। अब बिग बॉस के घर में आगे क्या होगा, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Next Post

'प्रेम' बनकर फिर लौटेंगे सलमान खान, भाईजान के साथ अगली फिल्म को लेकर सूरज बड़जात्या ने दिए संकेत salman khan

Nov […]
👉