उनकी सरकार होती तो क्या कोरोना काल में फ्री वैक्सीन और राशन की सुविधा मिलती’, योगी का कांग्रेस पर निशाना

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 31 Second
Nov 10, 2022
अपने संबोधन में योगी ने कहा कि कोरोना के दौरान फ्री में टेस्ट, उपचार, वैक्सीन और 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सुविधा भी मिली थी। उन्होंने पूछा कि अगर ये बीमारी दुर्भाग्य से कांग्रेस के शासन में आती तो क्या फ्री में राशन की सुविधा मिल पाती?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से निशाना। साधा इसके साथ ही उन्होंने मौजूद लोगों से सवाल पूछा कि अगर कांग्रेस की सरकार होती तो कोरोना महामारी के दौरान फ्री वैक्सीन और राशन की सुविधा मिलती। अपने संबोधन में योगी ने कहा कि कोरोना के दौरान फ्री में टेस्ट, उपचार, वैक्सीन और 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन की सुविधा भी मिली थी। उन्होंने पूछा कि अगर ये बीमारी दुर्भाग्य से कांग्रेस के शासन में आती तो क्या फ्री में राशन की सुविधा मिल पाती?

मंडी के नाचन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ना सीमाओं की सुरक्षा कर पाती, ना धारा 370 हटा पाती, ना राम मंदिर का निर्माण करा पाती, ना कोरोना के समय इतना अच्छा प्रबंधन कर पाती। इससे पहले योगी ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रवादी भावनाओं से सुवासित हिमाचल प्रदेश के बंजार विधान सभा क्षेत्र में उमड़ा विराट जन-सिंधु ‘हर बूथ पर कमल का फूल’ खिलने का उद्घोष है। यहां की सुशासन प्रिय जनता के अटूट समर्थन से भाजपा बंजार विधान सभा सीट पर रिकॉर्ड मतों से विजय का इतिहास बनाएगी। आभार बंजार वासियो!

वहीं, एक अन्य सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि वह (कांग्रेस) गारंटी बांटते फिरते हैं। उसकी गारंटी का महत्व है जिसकी कोई इज्जत या आबरू हो। जिन लोगों ने 10 साल में 12 लाख करोड़ रुपए के घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार किए उनकी गारंटी को हिमाचल की चतुर जनता मानेगी? हिमाचल वाले कांक्रीट काम मानते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं हिमाचल की माताओं को प्रणाम करता हूं। पूरे देश में अगर किसी ने सबसे ज़्यादा वीर सपूत सीमा पर भेजने का काम किया वह हिमाचल की वीरांगना माताओं ने किया है।सोमनाथ शर्मा, विक्रम बत्रा, संदीप कालीया अनेक वीर सपूत मां भारती के चरणों में समर्पित किए।

Next Post

अर्जुन मलाइका करने वाले हैं शादी, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी

Nov […]
👉