केजरीवाल ने कांग्रेस को बताया बीजेपी की पत्नी, कहा- दोनों खेल रहे हैं ILU-ILU

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 53 Second
Nov 05, 2022
दिल्ली सीएम ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की पत्नी की तरह है, उन्होंने कहा, दोनों “ILU-ILU (आई लव यू – आई लव यू) खेल रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में पति-पत्नी/भाई-बहन का रिश्ता है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज भाजपा और कांग्रेस पर उनकी पार्टी के खिलाफ गुजरात में मिलीभगत का आरोप लगाया। दिल्ली सीएम ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की पत्नी की तरह है, उन्होंने कहा, दोनों “ILU-ILU (आई लव यू – आई लव यू) खेल रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में पति-पत्नी/भाई-बहन का रिश्ता है। मैंने कल अमित शाह का एक इंटरव्यू सुना था, जिसमें वह भी कह रहे थे कि मुकाबला सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस के बीच है और कांग्रेस भी उस आख्यान के साथ चल रही है। कांग्रेस बीजेपी की पत्नी की तरह है…वे पूरी तरह से बीजेपी की जेब में हैं।

केजरीवाल ने ये दावा करते हुए कि राज्य में भाजपा के 27 साल के शासन के बाद गुजरात के लोग थक गए हैं, उन्होंने कहा कि वे बदलाव की तलाश में हैं। केजरीवाल ने भाजपा पर गुजरात के सभी टीवी चैनलों को धमकाने का भी आरोप लगाया कि वह आप के किसी नेता को अपने डिबेट शो में आमंत्रित नहीं करेंगे। आप मनीष सिसोदिया पर भी बहस देखेंगे, लेकिन आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधित्व नहीं होगा। केवल बीजेपी और कांग्रेस … पति-पत्नी / भाई-बहन का यह रिश्ता अब खुले में है। गुजरात के लिए आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदान गढ़वी ने भी दावा किया कि कांग्रेस के सभी उम्मीदवार भाजपा के संपर्क में हैं।

गढ़वी ने कहा कि भाजपा ने उन्हें कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए कहा है, लेकिन भाजपा द्वारा वित्त पोषित किया जाएगा। अगर वे जीत जाते हैं, तो चुनाव परिणाम के बाद पार कर सकते हैं। कांग्रेस में रहते हुए, उन्हें आप उम्मीदवारों को हराने या उनका वोट लेने के लिए चुनाव लड़ना चाहिए।

Next Post

'हिमाचल में स्थिर सरकार जरूरी', पीएम मोदी बोले- झूठे वादे करना, झूठी गारंटी देना, कांग्रेस की पुरानी तरकीब

Nov […]
👉