सलमान खान को मिली Y+ सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद लिया गया फैसला

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 51 Second
सलमान खान की सुरक्षा को X से बढ़ाकर Y+ कर दिया गया है। इसका मतलब है कि स्टार के साथ हर समय दो सशस्त्र गार्ड होंगे। साथ ही उनके आवास पर चौबीसों घंटे दो गार्ड तैनात रहेंगे। सलमान खान को बिश्नोई गिरोह से धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस की सुरक्षा शाखा ने यह फैसला लिया।

सलमान खान के लिए Y+ सुरक्षा कवर

हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट में हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस गिरोह के सदस्यों को हत्या को अंजाम देने के लिए अभिनेता के फार्महाउस के बाहर तैनात किया गया था। मुंबई पुलिस की सुरक्षा शाखा ने अब सलमान खान के सुरक्षा कवर को Y+ में अपग्रेड करने का फैसला किया है। वह जहां भी जाएंगे उनके साथ दो सशस्त्र गार्ड होंगे। उनके आवास पर दो गार्ड भी तैनात किए गए हैं। इसी तरह का कवर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को भी दिया गया है।

काम के मामले

सलमान खान को आखिरी बार चिरंजीवी अभिनीत गॉडफादर में देखा गया था, जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म मोहनलाल की लूसिफ़ेर की रीमेक है। सलमान खान किसी का भाई किसी की जान में काम कर रहे हैं, जिसे वीरम का रीमेक बताया जा रहा है। टाइगर फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग टाइगर 3 में भाई कैटरीना कैफ के साथ नज़र आएंगे। यह दिवाली, 2023 पर सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। शाहरुख खान की पठान में सलमान का एक कैमियो भी है।

Next Post

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आएंगे अभिनेता संजय दत्त

अभिनेता […]
👉