व. लल्लू लाल कुशवाहा की स्मृति में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में 4 जोड़ों की हुई शादी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 4 Second

(मो0 रिजवान)
प्रयागराज। प्रयागराज करेलाबाग क्षेत्र स्थित ईडेन गार्डन गेस्ट हाउस में गेस्ट हाउस मालिक रहे स्वर्गीय लल्लू लाल कुशवाहा के स्मृति में शनिवार 22 अक्टूबर को कुशवाहा परिवार की और से पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी 4 वर वधु के जोड़ों की शादी धूमधाम से परिवार की मौजूदगी में कराई गई।
जिन 4 जोड़ों की शादी हुई वर वधु के रूप में शामिल रहे राजेश संग रजनी, मन मोहन संग सौम्या कुशवाहा, वीरेंद्र कुमार संग रेशमा, लालमन संग निर्मला की शादी धूमधाम से ईडेन गार्डन गेस्ट हाउस में सकुशल संपन्न हुई। आपको बता दें कि बारात सदियां पुर तिराहे पर स्थित मिनी ईडन गार्डन से चलकर मेन ईडन गार्डन गेस्ट हाउस पहुंची।
इस दौरान डीजे की धुन पर सामूहिक विवाह में शामिल वर पक्ष के परिजन थिरकते हुए नजर आए पीछे घोड़ों पर सवार दूल्हे, दुल्हन को रस्मो रिवाज के साथ ईडेन गार्डन लेने निकले। बारात ईडेन गार्डन गेस्ट हाउस पहुंची है।
रीति रिवाज के साथ ईडेन गार्डन गेस्ट हाउस में शुभम सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में विवाह की औपचा- रिकताएं पूरी कर स्वर्गीय लल्लू सिंह कुशवाहा की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए 1 मिनट का मौन रखकर सामूहिक विवाह में शामिल लोगों के बीच में विवाह को संपन्न कराया गया।

Next Post

भारत ने हमेशा युद्ध को अंतिम विकल्प के रूप में देखा है। हम वैश्विक शांति के पक्ष में हैं: मोदी

Oct […]
👉