विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को कहा अपना ‘पैनिक बटन’, शायद आपका दिल पिघला दे!

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 14 Second
 Oct 18, 2022
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे मेरीड कपल में से एक हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें #VicKat को एक साथ देखना हमेशा अच्छा लगता है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को जब शादी की थी।
कैटरीना कैफ ने दर्शकों को कुछ अद्भुत फिल्में दी हैं और अब वह फोन भूत में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और लोग कहानी देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में कैटरीना के अनोखे किरदार ने सभी को हैरान कर दिया है।

हाल ही में, फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात की और अपने पति विक्की कौशल के बारे में कुछ दिलचस्प बात भी साझा की। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति विक्की कौशल उसे अपना पैनिक बटन कहते हैं। कैट ने साझा किया कि “हम विपरीत हैं जो एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से मिश्रण कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि विक्की कौशल काफी शांत हैं लेकिन वह उनमें से अधिक हैं जो जल्दी काम करते हैं। उन्होंने आग बताया कि विक्की उन्हें पैनिक बटन कहते है। क्योंकि मैं बहुत जल्दी घबरा जाती हूं। उन्होंने यह भी साझा किया था कि विक्की कौशल ने मेरी क्रिसमस के एक दृश्य को करने में मदद की थी और उसने कुछ ही मिनटों में दो पेज की स्क्रिप्ट याद कर ली थी।

फोन भूत की बात करें तो यह कॉमेडी हॉरर फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Next Post

E-Paper- 19 October 2022

Click […]
👉