प्रभास के बाद अब महेश बाबू के साथ रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण, एसएस राजामौली की फिल्म का ऑफर

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 50 Second
Oct 18, 2022
ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को साउथ के एक और सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल गया है। तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के साथ एक फिल्म साइन करने के बाद दीपिका को एसएस राजामौली की नई फिल्म के लिए अप्रोच किया गया हैं।
राजामौली की संभावित रूप से ‘SSMB29’ शीर्षक वाली यह फिल्म एक एडवेंचर ड्रामा है और 2023 की पहली छमाही तक इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है। अगर यह सच होता है, तो यह पहली बार होगा जब दीपिका और महेश एक साथ काम करेंगे। एक दिलचस्प जोड़ी की तरह लगता है।

के प्रशंसक फिल्म निर्माताओं के इस बारे में आधिकारिक घोषणा करने का इंतजार करते हैं। बात करें ‘प्रोजेक्ट के’ की तो प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी अभिनीत इस फिल्म की शूटिंगमें  कोविड -19 महामारी के कारण एक साल की देरी हुई। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट के बारे में और जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले, यह बताया गया था कि फिल्म जिसे एक विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में बिल किया गया है, इसके निर्माण में विभिन्न प्रकार की तकनीक का उपयोग किया जाएगा। मेकर्स की नजर दो रिलीज डेट पर है। निर्माता अश्विनी दत्त के अनुसार जो संभावित तिथियां सामने आई हैं, वे अक्टूबर 2023 और जनवरी 2024 में हैं।

Next Post

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को कहा अपना 'पैनिक बटन', शायद आपका दिल पिघला दे!

 Oct […]
👉