आयुष्मान की फिल्म Doctor G ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग, वीकेंड पर धमाल करने की उम्मीद

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time4 Minute, 31 Second
 Oct 15, 2022
बॉलीवुड के वर्सटाइल अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी सिनेमाघरों में रौनक लौटाने लगी है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 3.25 करोड़ से 3.75 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया है। जो इस वर्ष रिलीज हुई कई अन्य दिग्गज सितारों की फिल्म की कमाई से काफी अधिक है।

पहले दिन के आंकड़ों से साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहला दिन बेहद शानदार रहा है। फिल्म के मेकर्स को उम्मीद से अधिक कमाई हुई है। वहीं अब वीकेंड पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

ये हैं पहले दिन के आंकड़े

फिल्म ने पहले दिन अपनी कुल लागत का 10 प्रतिशत कमा लिया है। 35 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म से पहले दिन 3.25 करोड़ से 3.75 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया है। इस आंकड़े से मेकर्स खुश है। जानकारी हो कि फिल्म देशभर में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। खास बात है कि फिल्म के सितारों ने इसका अधिक प्रमोशन भी नहीं किया है, उसके बावजूद सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में सफल रही है।

कई फिल्मों को पछाड़ा

आयुश्मान खुराना की फिल्म ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। उन्होंने कई बड़े सितारों की फिल्मों को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है। अजय देवगन की ‘रनवे 34’ ने 1.70 करोड़ रुपये की ऑपनिंग मिली थी जबकि जॉन अब्राहम की की ‘अटैक’ ने 1.33 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। ऐसे में अगर फिल्म को वीकेंड पर ऐसी ही प्रतिक्रिया मिली तो फिल्म हिट साबित हो सकती है।

जानें फिल्म के बारे में 

फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में भी आयुष्मान खुराना ने हमेशा की तरह लीग से हटकर मुद्दा उठाया है। फिल्म कई तरह के सामाजिक मुद्दों को एक साथ उठाने की हड़बड़ाहट में कंफ्यूज हो जाती हैं और एक बार फिर जनता के सामने भटकी हुई फिल्म पेश कर दी जाती हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

स्त्री रोग विभाग में एक पुरुष मेडिकल स्टूडेंट की असहजता, लिंगभेद और लड़का पाने के लिए समाज में फैले अंधविश्वास जैसे कई मुद्दों को फिल्म एक साथ उठाती है और इंटरवल के बाद अपनी राह से भटक जाती हैं। फिल्म शारीरिक संबंध के लिए लड़की की मंजूरी और किशोरावस्था में गर्भपात की भयावहता को भी दर्शकों तक पहुंचाती है। ये तमाम चीजें हल्की फुल्की की कॉमेडी के साथ पर्दे पर दर्शकों के लिए परोसी गयी है लेकिन आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में आपको ज्यादा कुछ अच्छा नहीं लगेगा।

Next Post

4जी से 5G पर शिफ्ट कर रही सेलुलर इंडस्ट्री, उपभोक्ताओं की उम्मीदों और इस बदलाव की तैयारी के बारे में आइए जानते हैं

 Oct […]
👉