अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी आग, मरीजों को निकाला गया बाहर, अफरा-तफरी का माहौल

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 18 Second

मई 14, 2022 15:51

बताया जा रहा है कि पहले ट्रांसफर में आग लगी उसके बाद यह अस्पताल तक फैल ग।ई आग का धुआं पूरे अस्पताल में फैल गया जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने रिश्तेदारों के साथ हम बाहर भागने लगे। अस्पताल में अलग-अलग वार्डो में मरीजों की संख्या ज्यादा थी।

पंजाब के अमृतसर में गुरु नानक हॉस्पिटल में आग लग गई है। हालांकि जानकारी के मुताबिक अब आग पर काबू पा लिया गया है। दूसरी ओर घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया था। मरीजों को बाहर निकालने में दिक्कतें आ रही थी। बावजूद इसके मरीजों को बाहर निकाला गया। आग की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि हॉस्पिटल के पीछे लगे ट्रांसफर से उठी चिंगारी की ही वजह से आग लगी है। चश्मदीदों के मुताबिक आग इतनी तेजी से फैली कि लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। हर तरफ चीज और पुकार मच गई।

मौके पर दमकल विभाग की 12 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि पहले ट्रांसफर में आग लगी उसके बाद यह अस्पताल तक फैल ग।ई आग का धुआं पूरे अस्पताल में फैल गया जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने रिश्तेदारों के साथ हम बाहर भागने लगे। अस्पताल में अलग-अलग वार्डो में मरीजों की संख्या ज्यादा थी। मरीज भी जैसे-तैसे अस्पताल के बाहर पहुंचे और सड़कों पर जाकर लेट गए। आग के धुआं की वजह से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। फिलहाल अब तक किसी के मौत की खबर नहीं है। सूचना मिलने के बाद पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर हरभजन सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Post

अमेरिका के 'अवगुण' दिखाने वाली रिपोर्ट 18 मई को होगी जारी, US में मानवाधिकार कितने सुरक्षित हैं अब दुनिया को ये बताएगा भारत

मई […]
👉