बिप्लब देब के इस्तीफे के बाद त्रिपुरा को मिलेगा नया CM, विधायक दल की बैठक में होगा नए नेता का चयन

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 21 Second

मई 14, 2022

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और वरिष्ठ नेता व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को नए नेता के चयन के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक बनाया गया है। दोनों नेता फिलहाल, अगरतला में हैं और वे विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेंगे। इन दोनों नेताओं के अलावा भाजपा सांसद वत्रिपुरा के प्रभारी विनोद सोनकर भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे।

नयी दिल्ली। मुख्यमंत्री बिप्लब देब के इस्तीफे के बाद त्रिपुरा में नए नेता के चयन के लिए शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल की बैठक होगी। सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और वरिष्ठ नेता व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को नए नेता के चयन के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक बनाया गया है। दोनों नेता फिलहाल, अगरतला में हैं और वे विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेंगे। इन दोनों नेताओं के अलावा भाजपा सांसद वत्रिपुरा के प्रभारी विनोद सोनकर भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने शनिवार को अचानक राज्यपाल एसएन आर्या से मुलाकात की और उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया। एक दिन पहले ही उन्होंने राजधानी दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। सूत्रों ने बताया कि उम्मीद है कि उप मुख्यमंत्री जिष्णु देव वर्मा मुख्यमंत्री का प्रभार लेंगे। वर्मा त्रिपुरा के राज परिवार से जुड़े हुए हैं। गौरतलब है कि त्रिपुरा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

Next Post

कुशीनगर पहुंचे योगी, PM के आगमन को लेकर जांची तैयारियां, महापरिनिर्वाण मंदिर में पूजा करेंगे मोदी

मई […]
👉