दुबई में रहते हैं संजय दत्त के बच्चे और पत्नी मान्यता, क्या परिवार से बना ली है दुरी?

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 7 Second

मई 14, 2022

विलेन के रोल में संजय दत्त ने फिल्म में जबरदस्त रोल किया है।बता दें कि आने वाले समय में फैंस को संजय की कई बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेगी। इस बीच संजय दत्त समय निकालकर अपनी बीवी मान्या दत्त और बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई गए हुए हैं।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में संजय की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई थी। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। विलेन के रोल में संजय दत्त ने फिल्म में जबरदस्त रोल किया है।बता दें कि आने वाले समय में फैंस को संजय की कई बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेगी। इस बीच संजय दत्त समय निकालकर अपनी बीवी मान्या दत्त और बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई गए हुए हैं। संजय के 11 साल के जुड़वां बच्चे दुबई में ही रहते हैं और इस कारण एक्टर लगातार दुबई आना-जाना कर रहे है, जिससे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें।
दो साल से परिवार से दूर रह रहे संजय ने एक इंटरव्यू में कहा, मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे वहां पढ़ाई कर रहे हैं।मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां चीजें करने के लिए काफी हैं। मैं ज्यादातर समय दुबई में उन्हीं के साथ बिताता हूं। जब भी मुझे अपने प्रोफेशल कमिट्मेंट्स से फुरसत मिलती है तो मैं उनके पास चला जाता हूं। अब समर ब्रेक आने वाला है तो मैं उन्हीं के साथ टाइम स्पेंड करूंगा। मैं हर उस जगह ट्रैवल करने के लिए रेडी हूं, जहां वे हैं।”
इंटरव्यू में जब संजय से पूछा गया कि वह वहां परमानेंट रहेंगे तो इसपर जवाब देते हुए संजय ने कहा कि, वह यहां कभी भी आ सकते हैं, लेकिन उन्हें वहां रहना अच्छा लग रहा है। उन्हें अपना स्कूल पसंद है और वहां करवाई जाने वाली एक्टिविटीज भी। मेरी पत्नी का बिजनेस वहां सेटल है। हम सभी यहां रहे हैं।फिल्म बिजनेस होने के बावजूद हम सभी ने परिवार की देखरेख की है। हम लोग सब इधर ही बड़े हुए हैं। वहां उन्हें भेजने की कोई प्लानिंग नहीं थी। यह बस हो गया।दुबई में मान्यता अपना खुद का बिजनेस कर रही हैं।उन्हें आइडिया आया और वह वहां चली गईं। साथ में उनके बच्चे भी गए।

Next Post

घर वालों के खिलाफ जाकर सोहेल और सीमा खान ने की थी शादी, 24 साल बाद अलग होने का लिया फैसला

मई […]
👉