आंध्र प्रदेश: हनुमान जयंती जुलूस के दौरान पथराव के बीच 15 घायल, 20 हिरासत में लिए गए

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 33 Second
  • अप्रैल 17, 2022  

पिछले कुछ दिनों में देश में महौल काफी सांप्रदायिक तौर पर बिगड़ा दिखाई दे रहा हैं। नवरात्रि और रमजान इस बार साथ में ही पड़े थे। ऐसे में हर साल की तरह राम नवमी और हनुमान जयंती के जुलूस भी निकाले गये। इस दौरान देश के कई हिस्सों में हिंसा की घटनाएं हुए।

आंध्र प्रदेश में शनिवार को पथराव की घटना में कम से कम 15 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यह घटना राज्य के कुरनूल जिले के अलूर से हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई थी। घटना पर टिप्पणी करते हुए, पुलिस ने कहा कि दो समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प हुई, जिसके बाद दोनों ओर से पथराव किया गया।

एक अधिकारी ने कहा, कुरनूल जिले के अलूर में दो समुदायों के सदस्यों के बीच झड़प हो गई और दोनों पक्षों की ओर से पथराव किया गया। घटना में कुछ लोग घायल हो गए। घटना स्थल पर पुलिस तैनात है, स्थिति नियंत्रण में है।

पुलिस ने आगे कहा कि घटना में कई मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच, घटना के वीडियो के आधार पर 20 लोगों को हिरासत में लिया गया। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। एसपी कुरनूल ने कहा, “इलाके में स्थिति शांतिपूर्ण है और पर्याप्त नागरिक और सशस्त्र बलों को तैनात किया गया है।

Next Post

फिल्म उद्योग में सफलता ‘पानी के अंदर अपनी सांस रोके रखने जैसी’है : सोनू सूद

 अप्रैल […]
👉