सुप्रिया सुले ने मांडविया से चीन में पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए मदद मांगी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 48 Second
  • अप्रैल 14, 2022  

सुले ने 13 अप्रैल को लिखे पत्र में कहा, “चीन में भारतीय छात्रों के शिष्टमंडल और विदेशी चिकित्सा स्नातक अभिभावक संघ (एफएमजीपीए) से मैंने मुलाकात की। उनकी कुछ मांगें हैं… आपसे अनुरोधहै कि इस मामले को देखें और हमारे छात्रों की मदद करें।” सुले ने मांडविया को लिखे इस पत्र की प्रति बुधवार को अपने ट्विटर खाते पर साझा की।

मांडविया को लिखे पत्र में सुले ने कहा कि उक्त छात्र भारत में ऑनलाइन माध्यम से लेक्चर में शामिल हो रहे हैं और चीन की सीमायें खुलने को लेकर जारी अनिश्चितता के कारण परेशान हैं। कोविड-19 महामारी फैलने के बाद चीन में सभी विश्वविद्यालय बंद कर दिए गए थे और बड़ी संख्या में छात्रों को भारत लौटना पड़ा था। चीन ने महामारी के मद्देनजर 27 मार्च 2020 से वीजा और आवास परमिट निलंबित कर यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था।

सुले ने 13 अप्रैल को लिखे पत्र में कहा, “चीन में भारतीय छात्रों के शिष्टमंडल और विदेशी चिकित्सा स्नातक अभिभावक संघ (एफएमजीपीए) से मैंने मुलाकात की। उनकी कुछ मांगें हैं… आपसे अनुरोध है कि इस मामले को देखें और हमारे छात्रों की मदद करें।” सुले ने मांडविया को लिखे इस पत्र की प्रति बुधवार को अपने ट्विटर खाते पर साझा की।

छात्रों और एफएमजीपीए ने सुले को लिखे पत्र में कहा कि छात्रों की मांग है कि उनके चीन लौटने का इंतजाम किया जाए और जब तक ऐसा नहीं हो जाता तब तक उन्हें भारत में प्रायोगिक कक्षाएं उपलब्ध कराई जाएं।

Next Post

भोपाल के शहर काजी ने नरोत्तम मिश्रा से की मुलाकात, कहा- हिंदू संगठन इतवारा-बुधवारा से जुलूस निकालने की दे रहे चेतावनी

अप्रैल […]
👉