मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, संतोष पाटिल के भाई ने शव लेने से किया इंकार, कहा- पहले नेता की हो गिरफ्तारी

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time3 Minute, 5 Second
  • अप्रैल 13, 2022  

ठेकेदार प्रशांत पाटिल ने कहा कि कर्नाटक सरकार में मंत्री केएस ईश्वरप्पा और उनके सहयोगियों बसवराज और रमेश को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हम अपने भाई के लिए इंसाफ चाहते हैं। जिन लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज हैं, जब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हम अपने भाई का शव नहीं लेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के के मुताबिक, प्रशांत पाटिल ने कहा कि कर्नाटक सरकार में मंत्री केएस ईश्वरप्पा और उनके सहयोगियों बसवराज और रमेश को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। हम अपने भाई के लिए इंसाफ चाहते हैं। जिन लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज हैं, जब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हम अपने भाई का शव नहीं लेंगे।

केएस ईश्वरप्पा की बढ़ी मुश्किलें

कर्नाटक सरकार में मंत्री केएस ईश्वरप्पा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि केएस ईश्वरप्पा के ऊपर संतोष पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं। जिसके तहत केएस ईश्वरप्पा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और हमने सारी जानकारियां एकत्रित कर ली हैं।

कांग्रेस ने बनाया दबाव

कांग्रेस ने संतोष पाटिल की मौत मामले में केएस ईश्वरप्पा के इस्तीफे की मांग करते हुए कर्नाटक सरकार पर दबाव बनाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने राज्यपाल से भी मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल से केएस ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने और गिरफ्तार किए जाने की आग्रह किया।

Next Post

भारत में फिर से धीरे-धीरे पैर पसार रहा कोरोना, 24 घंटे में 1088 नए मामले

अप्रैल […]
👉