शिक्षा एवं रोजगार को लेकर बीकेटी का युवा परेशान है-ललन कुमार

RAJNITIK BULLET
0 0
Read Time2 Minute, 7 Second

(सौरभ श्रीवास्तव) बक्शी का तालाब उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयो जक एवं लखनऊ की बक्शी का तालाब (169) विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी ललन कुमार ने कोरोना गाइड लाइन्स का पालन करते हुए बीकेटी विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में डोर- 2-डोर जनसंपर्क कर लोगों की समस्याएँ सुनी एवं उन समस्याओं के समाधान हेतु कांग्रेस को वोट देने की अपील की।
इन गाँवों में हाजीपुर, भौली, भवानीपुर, रामपुर बेहड़ा, बेहड़ करौंदी, बाबा पुरवा, मंडोली, बरगदी खुर्द, बरगदी कला, पात, अलादातपुर, गोराही, मलूकपुर इत्यादि शामिल हैं पिछले कई वर्षों से बक्शी का तालाब (169) विधानसभा में सक्रिय कांग्रेस प्रत्यशी ललन कुमार का युवाओं में काफी क्रेज है।
जहाँ भी जाते हैं युवा साथी उन्हें घेर लेते हैं। समय-समय पर लोगों की मदद करने वाले ललन कुमार बक्शी का तालाब के जनप्रिय नेता बन चुके हैं। इस लोकप्रियता ने कांग्रेस की स्थिति बक्शी का तालाब विधानसभा में मजबूत हुई है।
ताबड़तोड़ डोर-2-डोर जनसंपर्क कर रहे ललन कुमार बताते हैं किरू मैं जहाँ भी जाता हूँ युवा मुझे घेरकर अपनी समस्याएं बताने लगते हैं। शिक्षा एवं रोजगार को लेकर बीकेटी का युवा परेशान है। मैं इन युवाओं को यकीन दिलाता हूँ कि आपकी तमाम समस्याओं का निस्तारण मैं करूँगा। आने वाले 5 वर्षों में बीकेटी की तस्वीर बदल दूँगा।

Next Post

समाजवादी पार्टी बाबा साहब अम्बेडकर वाहिनी के प्रदेश सचिव सत्येश गौतम हुए मनोनीत

(राममिलन […]
👉